ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरसमाधान तो दूर सुनने को भी राजी नहीं बीएसएनएल के अधिकारी

समाधान तो दूर सुनने को भी राजी नहीं बीएसएनएल के अधिकारी

बागेश्वर में बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा चौथे दिन भी बेपटरी रही। अब लोगों का धैर्य भी जवाब देने लगा है, लेकिन यहां तैनात इंजीनियर समस्या का समाधान करना तो छोड़ उनकी सुनने को तैयार नहीं हैं। एक सहायक...

समाधान तो दूर सुनने को भी राजी नहीं बीएसएनएल के अधिकारी
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 10 Jun 2019 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बागेश्वर में बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा चौथे दिन भी बेपटरी रही। अब लोगों का धैर्य भी जवाब देने लगा है, लेकिन यहां तैनात इंजीनियर समस्या का समाधान करना तो छोड़ उनकी सुनने को तैयार नहीं हैं। एक सहायक इंजीनियर ने तो सभी हदें पार कर दी। शिकायतकर्ता से यह कह दिया कि वह उसे परेशान करने आ रहा है। शिकायतकर्ता जब तक अपनी बात कहता वह कुर्सी से उठकर चला गया। हालत यह है अभी तक उन्हें मर्ज का ही पता नहीं चल सका है।

मालूम हो कि शुक्रवार से बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा पटरी से उतरी हुई है। आलम यह है कि विभाग के अधिकारी न तो समस्या का समाधान करने को तैयार हैं और न ही शिकायत सुनने को। सोमवार करीब 2:30 बजे स्थानीय निवासी उमेश चंद्र दुबे अपनी शिकायत लेकर कार्यालय पहुंचे। उन्होंने वहां तैनात सहायक इंजीनियर पंकज फर्स्वाण को अपनी शिकायत दर्ज करानी चाही, वे उसकी सुनने को तैयार नहीं हुए और उठकर चले गये। उनका शिकायतकर्ता से कहना था कि वे उन्हें डिस्टर्ब करने आ रहे हैं। इस पर शिकायतकर्ता का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने इसकी शिकायत विभाग के जीएम से कर ऐसे लापरवाह कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दुबे ने बताया कि वे विभाग के लैंडलाइन पर 30 बार शिकायत करने के लिए फोन कर चुके हैं, पर कोई भी फोन नहीं उठा रहा है। इसके बाद उन्होंने जेटीओ के मोबाइल नंबर पर 18 बार फोन किया। लेकिन उन्होंने भी फोन उठाने की जहमत नहीं उठाई । इधर, चौथे भी सेवा पटरी पर नहीं आने से लोग परेशान हैं। सीसससी सेंटर चलाने वालों की रोजी-रोटी पर संकट के बादल छाने लगे हैं।

-------------------

इनसेट कोट-

कर्मचारी समस्या के समाधान के लिए लगे हैं। एक बोर्ड बदलकर देख लिया है। इसके बाद कुछ नंबरों ने काम करना शुरू किया है। अब दूसरा बोर्ड बदला जा रहा है। इसके बाद भी यदि समस्या नहीं सुलझी तो सारे नंबर दोबारा से रिस्टोर किए जाएंगे।

- एके गुप्ता, जीएम, बीएसएनएल, अल्मोड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें