Boxing coach in Kapkot honored with sunder garia Boxing Coach Garhiya Awarded - कपकोट में बॉक्सिंग कोच सुंदर गढ़िया सम्मानित DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपकोट में बॉक्सिंग कोच सुंदर गढ़िया सम्मानित

कपकोट में बॉक्सिंग कोच सुंदर गढ़िया सम्मानित

सुंदर सिंह गढ़िया के अंतरराष्ट्रीय कोच बनने पर व्यापार मंडल ने सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस दौरान व्यापारियों ने गढ़िया को शॉल ओढ़ाकर और प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। बॉक्सिंग कोच गढ़िया तहसील के पोथिंग गांव के रहने वाले हैं।

मंगलवार को व्यापार मंडल अध्यक्ष तारा सिंह कपकोटी ने कहा कि क्षेत्र के दूरस्थ गांव से निकलकर गढ़िया ने पूरे जिले का नाम रोशन किया है। जिले में बॉक्सिंग के गुर सिखाते हुए वह राष्ट्रीय महिला टीम के मुख्य कोच बने। अपनी शानदार कोचिंग से उन्होंने इंटरनेशनल कोच बनने का सपना पूरा किया। जो युवाओं के लिए भी प्रेरणादायक है। कहा इस तरह की प्रतिभाओं का सम्मान करना व्यापारियों के लिए भी गर्व की बात है। महामंत्री हेम कपकोटी ने कहा सुविधाओं का अभाव होने के बावजूद गढ़िया ने अपनी प्रतिभा को निखारा। जिसकी बदौलत वह देश के लिए कोचिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गढ़िया की सफलता से सभी युवाओं को सीख लेनी चाहिए। इस मौके पर गढ़िया ने कहा कि मेहनत और लगन हर मुश्किल काम को आसान कर देती है। उन्होंने कहा कि जिले में कई प्रतिभाशाली युवा हैं। जिन्हें अपनी योग्यता का सही उपयोग करना चाहिए। यहां प्रदेश संगठन मंत्री गोपाल दत्त जोशी, नवीन उपाध्याय, कुंवर राठौर, हरीश बिष्ट, नरेंद्र गिरि, भरत गढ़िया, प्रकाश जोशी, इंदु ऐठानी, गोविंद, कृष्णा, कुंदन कपकोटी, खीम सिंह कोरंगा, गोपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Boxing coach in Kapkot honored with sunder garia Boxing Coach Garhiya Awarded