ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरसंचार सेवा के लिए भूपेंद्र की नंगे पांव पदयात्रा

संचार सेवा के लिए भूपेंद्र की नंगे पांव पदयात्रा

कपकोट की बदहाल संचार सेवा पर यूथ कांग्रेस ने कड़ी नाराजगी जताई है। विरोध में संगठन के विधानसभा क्षेत्र के प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह कोरंगा ने नंगे पांव...

संचार सेवा के लिए भूपेंद्र की नंगे पांव पदयात्रा
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 06 Dec 2021 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कपकोट की बदहाल संचार सेवा पर यूथ कांग्रेस ने कड़ी नाराजगी जताई है। विरोध में संगठन के विधानसभा क्षेत्र के प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह कोरंगा ने नंगे पांव पदयात्रा शुरू की है। तहसील के दूरस्थ्य गांव कीमू से यात्रा शुरू की है। कोरंगा का कहना है कि उनकी यात्रा को अपार समर्थन मिल रहा है। आज के युग में 80 प्रतिशत लोग नेट सेवा से वंचित हैं।

पहले दिन उन्होंने 22 किमी की पैदल यात्रा की। यह यात्रा कीमू, गोगीना, मलखाडुंगर्चा, रातीर केठी, कापड़ी एवं लीती पहुंची। रात्रि विश्राम लीती में किया गया। इस दौरान सभी ग्राम सभा के लोगों द्वारा संचार एवं इंटरनेट से जोड़ने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। जिसमें सैकड़ों लोगों ने हस्ताक्षर किए। इस यात्रा में प्रदेश प्रवक्ता गौरव जसवाल भी शामिल हुए। विधानसभा प्रवक्ता भूपेंद्र कोरंगा, रामगंगा घाटी सचिव मुकेश कोरंगा, ग्राम सभा लीती अध्यक्ष गोकुल कोरंगा, तारा कोरंगा, योगेश कोरंगा, सुरेश मेहता, हरीश मेहता सहित कई अन्य युवा वर्ग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें