ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरबिजली बिज जमा न होने से लोग परेशान

बिजली बिज जमा न होने से लोग परेशान

विजयपुर बिजली सब स्टेशन के उपभोक्ता परेशान हैं। उनका आठ महीने से बिजली का बिल जमा नहीं हो सका है। उन्हें जिला मुख्यालय की दौड़ लगानी पड़ रही है, इससे उनका समय और धन दोनों की बर्बादी हो रही है। नाराज...

बिजली बिज जमा न होने से लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 05 Oct 2018 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

विजयपुर बिजली सब स्टेशन के उपभोक्ता परेशान हैं। उनका आठ महीने से बिजली का बिल जमा नहीं हो सका है। उन्हें जिला मुख्यालय की दौड़ लगानी पड़ रही है, इससे उनका समय और धन दोनों की बर्बादी हो रही है। नाराज उपभोक्ताओं ने शीघ्र बिजली का बिल जमा नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

शुक्रवार को ग्राम प्रधान झांकरा गिरीश चंद्र जोशी ने जिलाधिकारी रंजना राजगुरु को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने बताया कि विजयपुर बिजली सब-स्टेशन से सनगाड़, बास्ती, झांकरा, कांडा, ढफ्टी, महरूड़ी आदि गांवों को बिजली की आपूर्ति की जाती है। कहा कि पिछले आठ महीने से उपभोक्ताओं के बिल जमा नहीं हो रहे हैं। भारी-भरकम बिल होने से वे उन्हें अब जमा भी नहीं करा पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में विजयपुर कार्यालय में बिल जमा होते थे, लेकिन अब वहां नहीं हो रहे हैं। इस कारण उन्हें 400 रुपये खर्च कर जिला मुख्यालय पहुंचा पड़ रहा है, इसके बावजूद भी बिल जमा नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि रीडिंग के बाद बिल तो दिए जा रहे हैं, लेकिन उनके जमा करने को कोई सुविधा नहीं है। इस दौरान उन्होंने शीघ्र बिजली के बिल जमा कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर शीघ्र बिजली के बिल जमा नहीं किए गए तो वे उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। यहां हेम पंत, विनोद आर्य, देवेंद्र पांडे, हीरा देवी, हीरा सिंह रहे।--------------------------------इनसेट कोट-बिल जमा करने के लिए अब ऑनलाइन प्रक्रिया हो गई है। उपभोक्ताओं की परेशानी का हल निकाला जाएगा।भाष्करानंद पांडेय, ईई, ऊर्जा निगम।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें