ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरबॉक्सिंग में अव्वल रही बागेश्वर की टीम

बॉक्सिंग में अव्वल रही बागेश्वर की टीम

चमोली में आयोजित राज्य आमंत्रण यूथ बालक वर्ग बा¨क्सग प्रतियोगिता में जिले के तीन बाक्सरों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण व एक रजत प्राप्त...

बॉक्सिंग में अव्वल रही बागेश्वर की टीम
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरThu, 29 Nov 2018 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

चमोली में आयोजित राज्य आमंत्रण यूथ बालक वर्ग बा¨क्सग प्रतियोगिता में जिले के तीन बाक्सरों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण व एक रजत प्राप्त किया।

चमोली में बीते 23 से 27 नवंबर तक राज्य आमंत्रण यूथ बालक वर्ग बा¨क्सग प्रतियोगिता आयोजित हुई। प्रतियोगिता में तनुज कुमार 52 किग्रा, कमल बिष्ट ने 49 किग्रा भार वर्ग में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। वही ललित वाणी ने 69 किग्रा भार वर्ग में रजत पदक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया। जिला क्रीड़ाधिकारी विनोद ¨सह वल्दिया ने सभी उदीयमान खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि जिले में खेलों की अपार संभावनाएं है। बा¨क्सग, ताइक्वांडो, बैड¨मटन, क्रिकेट आदि प्रतियोगिताओं ने यहां के खिलाड़ियों ने एक मिसाल कायम की हैं। आज वह देश में नही विदेशों में भी अपना नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उदीयमान खिलाड़यिों को आगे बढ़ाने में हरसंभव सहयोग किया जाएगा। इस अवसर पर जुबैद अहमद, टीएस राणा, कविता खेतवाल, गणेश धपोला, नीरज पांडे, सुंदर गढि़या, विजयपाल मटियानी, चंदन कोरंगा, बसंत पांडे सहित कई खेल प्रेमी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें