ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरबागेश्वर के दीपक का रणजी टीम में चयन

बागेश्वर के दीपक का रणजी टीम में चयन

मूल रूप से जनपद के बिलखेत और वर्तमान में भागीरथी निवासी युवा खिलाड़ी दीपक धपोला का रणजी टीम में चयन हुआ है। उनके चयन पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने एसबीआई तिराहे में आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरित किया। साथ...

बागेश्वर के दीपक का रणजी टीम में चयन
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSun, 16 Sep 2018 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मूल रूप से जनपद के बिलखेत और वर्तमान में भागीरथी निवासी युवा खिलाड़ी दीपक धपोला का रणजी टीम में चयन हुआ है। उनके चयन पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने एसबीआई तिराहे में आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरित किया। साथ ही दीपक की माता नीमा धपोला का स्वागत किया।

भाजपा नेत्री नीमा धपोला के पुत्र दीपक धपोला के उत्तराखंड रणजी टीम पर चयन होने पर क्रिकेट एसोसिएशन ने बैठक कर हर्ष जताया। कहा कि बागेश्वर जैसे जनपद में खेल संबंधी मूलभूत सुविधाएं न होने के बाद भी रणजी में चयन होना जिले के लिए गर्व की बात है। इसके बाद क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े लोगों ने एसबीआई तिराहे में आतिशबाजी कर मिठाई बांटी। इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश रावल, सुरेश सोनियाल, राम चंद्र पांडे, रमेश दानू, प्रदीप गढ़िया, मनोज ओली, पंकज रावल, शंकर टंगड़िया, विनोद कांडपाल, नितेश वर्मा, अरुण, ज्योति कांडपाल, पुष्कर किरमोलिया, गोकुल दफौटी, जगदीश उपाध्याय आदि रहे। सदस्यों ने दीपक के चयन पर उत्तराखंड क्रिकेट कौंसिल के संयोजक रत्नाकर शेट्टी और एसोसिएशन प्रभारी सचिव महिप वर्मा, टीम मैनेजर दीपक मेहरा का आभार जताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें