ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरबागेश्वर में बारिश से 11 सड़कें बंद, लोग परेशान

बागेश्वर में बारिश से 11 सड़कें बंद, लोग परेशान

जिले में हो रही बारिश के कारण जिले की 11 सड़कें बंद हो गयी है। जिले के विभिन्न हिस्सों में हो रही बारिश के कारण आम आदमी की मुश्किलें बढ गयी...

बागेश्वर में बारिश से 11 सड़कें बंद, लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSun, 02 Sep 2018 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार हो रही बारिश से जिले की 11 सड़कें बंद हो गयी हैं। जिले के विभिन्न हिस्सों में हो रही बारिश से आम आदमी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। बारिश के कारण सड़कें बंद होने से लोगों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर आवागमन करने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

सड़कों के बंद होने से लोगों को कई किमी पैदल चलकर अपनी रोजमर्रा की जरूरत की चीजों को जुटाने में भी मशक्कत करनी पड़ रही है। आवश्यक वस्तुएं महंगे दामों में मिल रही है। ग्रामीण केदार सिंह ने बताया सड़क बंद होने के कारण मरीजों और प्रसूति महिलाओं को डोली में रखकर मुख्य सड़क तक लाना पड़ रहा है। गांव से लगातार हो रहे पलायन के कारण अब मरीजों और प्रसूति महिलाओं को डोली में डालकर सड़क तक पहुंचाने को गांव में आदमी तक नही हैं। उन्होंने विभाग से शीघ्र सड़क को यातायात के लिए खोलने की मांग की है। बारिश के कारण कपकोट- पिंडारी, भयूं-गडेरा, कपकोट-पोलिंग, रमघर-सनगाड़, थिंग-उछात, काफलीगैर-खौलसीर, हरसीला-पुड़कुनी, शामा-लीती, धरमघर-माजखेत, लीली-गैनाड़, शामा-नौकोड़ी सड़कें बंद हैं।

बारिश के कारण सड़कों में लगातार मलबा आने से सड़कें बंद हो रही हैं। सड़कों को खोलने के लिए विभागीय अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। शीघ्र सड़कों को यातायात के लिए खोल दिया जाएगा। जनता सहयोग करें।

रंजना राजगुरु डीएम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें