ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरडामरीकरण नहीं होने पर मेहनरबूंगा के लोगों में गुस्सा

डामरीकरण नहीं होने पर मेहनरबूंगा के लोगों में गुस्सा

मेहनरबूंगा बाइपास सड़क में डामरीकरण नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने शुक्रवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी विनीत कुमार...

डामरीकरण नहीं होने पर मेहनरबूंगा के लोगों में गुस्सा
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 19 Feb 2021 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मेहनरबूंगा बाइपास सड़क में डामरीकरण नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने शुक्रवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी विनीत कुमार को ज्ञापन सौंपा और शीघ्र डामरीकरण कराने की मांग की। ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

ग्रामीणों ने कहा कि लगभग 12 वर्ष से सड़क बने हो गए हैं। सड़क में अभी तक सोलिंग और डामरीकरण नहीं हो सका है। रात आठ बजे बाद प्रतिदिन खड़िया के ट्रक सड़क पर चल रहे हैं। सड़क कच्ची होने के कारण रोड से धूल उड़ रही है। जिससे आसपास के लोगों का जीना मुहाल हो गया है। गर्मी के दिनों में सबसे अधिक परेशानी होती है। धूल से पूरे गांव के लोग परेशान हो रहे हैं। जिससे लोगों को बीमारी होने का भय बना हुआ है। कपड़ने धोने के बाद उसे सूखाने के लिए बाहर धूप में नहीं डाल पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बर्षात के दिनों में सड़क पर पानी भर जाता है। जिससे आवागमन पूरी तरह प्रभावित हो जाता है। दुपहिया वाहन चालक चोटिल भी होते हैं। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र डामरीकरण नहीं किया गया तो वे उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। इस मौके पर सुरेश चंद्र, दिनेश चंद्र, चंदन प्रसाद, प्रेम राम, हिमांशु कुमार, कमल कुमार, अनिल चंद्र, नीरज कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें