ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरपरीक्षा तिथि में संशोधन को एबीवीपी मुखर

परीक्षा तिथि में संशोधन को एबीवीपी मुखर

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कुमाऊं विश्वविद्यालय की परीक्षा तिथियों में संशोधन कराने की मांग की है। इस संबंध में प्राचार्य के माध्यम से कुलपति को ज्ञापन भेजा है।शुक्रवार को अभाविप की महाविद्यालय...

परीक्षा तिथि में संशोधन को एबीवीपी मुखर
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरFri, 16 Nov 2018 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कुमाऊं विश्वविद्यालय की परीक्षा तिथियों में संशोधन कराने की मांग की है। इस संबंध में प्राचार्य के माध्यम से कुलपति को ज्ञापन भेजा है।शुक्रवार को अभाविप की महाविद्यालय इकाई अध्यक्ष सूरज गोस्वामी और मंत्री रविंद्र मेहरा के नेतृत्व में अभाविप कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य डॉ. एससी पंत को कुलपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

उन्होंने कहा कि 24 नवंबर से भारतीय थल सेना में भर्ती मेला आयोजित किया जा रहा है जिसमें बागेश्वर के भी कई युवा प्रतिभाग कर रहे हैं। सेना भर्ती पहाड़ के युवाओं के लिए सबसे बड़ा रोजगार मेला है। इसकी तैयारी यहां रहने वाला हर युवा बड़े जोश के साथ करता है। उन्होंने कहा कि इन दिनों परीक्षाएं होने के कारण युवाओं को परीक्षा या भर्ती मेले में प्रतिभाग करने से वंचित होना पड़ेगा। उन्होंने भर्ती मेले की तिथि को ध्यान में रखते हुए परीक्षा तिथि में संशोधन करवाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में योगेश जोशी, राजू दानू, पंकज मनराल, योगेश, भुवन गड़िया आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें