ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरआदर्श प्राइमरी स्कूल और गायत्री विद्या मंदिर बने विजेता

आदर्श प्राइमरी स्कूल और गायत्री विद्या मंदिर बने विजेता

सीआरसी में संकुल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ। प्रतियोगिता में सरकारी विद्यालयों के साथ कई निजी स्कूलों ने भी भागीदारी की। प्राथमिक वर्ग में राजकयी आदर्श प्राथमिक विद्यालय और जूनियर वर्ग...

आदर्श प्राइमरी स्कूल और गायत्री विद्या मंदिर बने विजेता
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरThu, 22 Aug 2019 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

सीआरसी में संकुल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ। प्रतियोगिता में सरकारी विद्यालयों के साथ कई निजी स्कूलों ने भी भागीदारी की। प्राथमिक वर्ग में राजकयी आदर्श प्राथमिक विद्यालय और जूनियर वर्ग में गायत्री विद्या मंदिर के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर पहला स्थान प्राप्त किया। विजेता प्रतिभागियों को आकर्षक पुरस्कार दिए गए।

संकुल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुआ। बच्चों ने खेलों में अपने हुनर का प्रदर्शन कर निर्णायकों का दिल जीता। प्रतियोगिता के प्राथमिक वर्ग के विजेता आदर्श विद्यालय के कबीर सिंह पचास, सौ और चार सौ मीटर की रेस जीती। करण धामी ने 200 मीटर दौड़ में पहला स्थान हासिल किया। सांस्कृतिक लोक नृत्य और खो-खो में भी विद्यालय पहले स्थान पर रहा। सुलेख, खो-खो बालिका वर्ग, मानचित्र और अंताक्षरी में विद्यालय को दूसरा स्थान मिला। गायत्री विद्या मंदिर के बच्चों ने जूनियर वर्ग के लोक नृत्य, समूह गीत, खो-खो, अंताक्षरी और एथलेटिक्स में पहला स्थान प्राप्त कर जीत हासिल की। सभी विजेताओं को शिक्षकों ने पुरस्कार और मिष्ठान वितरण किया। इस मौके पर संकुल प्रभारी बलवंत सिंह कालाकोटी, खेल समन्वयक राजेंद्र सिंह, हीरा सिंह रौतेला, भारत जोशी, देवकीनंदन पांडे, जीवंती, रेनू जोशी, गीता पांडे, अंजना सिंह, लक्ष्मण सिंह, केदार मेहता, लता पंत आदि मौजूद रहे। विजेता खिलाड़ियों को 28 व 29 अगस्त को होने वाली ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में भागीदारी का मौका मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें