ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरकौसानी में युवक ने पेड़ से लटककर जान दी

कौसानी में युवक ने पेड़ से लटककर जान दी

कौसानी थाना पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत दूदिला गांव में एक क्लीनर ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शव घर से 15 मीटर दूर एक पेड़ पर लटका...

कौसानी में युवक ने पेड़ से लटककर जान दी
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSat, 11 Jul 2020 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कौसानी थाना पुलिस क्षेत्र के तहत दूदिला गांव में एक क्लीनर ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शव घर से 15 मीटर दूर एक पेड़ पर लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। जिले में एक पखवाड़े के भीतर दस से अधिक लोगों ने खुदकुशी कर ली है।

कौसानी पुलिस के अनुसार दूदिला गांव निवासी 45 वर्षीय मोहन राम पुत्र हिम्मत राम का शव घर से 15 मीटर दूर एक पेड़ पर लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर गई और शव कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह करीब पांच बजे युवक अपने घर से निकला था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। थानाध्यक्ष गोविंद बल्लभ भट्ट ने बताया कि मामले में किसी ने भी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा है। मृतक ट्रक में हेल्पर का काम करता था। उसकी तीन बेटियां हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर जिले में लगातार आत्महत्या का ग्राफ बढ़ गया है। कोरोना संक्रमण के दौरान इस तरह की घटनाएं ज्यादा हो रही है। एक पखवाड़े के भीतर पांच लोगों ने फांसी लगाकर और पांच ने जहर गटककर आत्महत्या कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें