ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरझोपड़ा गांव के युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

झोपड़ा गांव के युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

कपकोट पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत झोपड़ा गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर...

झोपड़ा गांव के युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरWed, 21 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कपकोट, संवाददाता। कपकोट पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत झोपड़ा गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा। उसके बाद जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। मृतक तीन दिन से लापता चल रहा था।
पुलिस के अनुसार झोपड़ा गांव निवासी 32 वर्षीय प्रकाश सिंह पपोला पुत्र कुंवर सिंह पपोला तीन दिन से लापता चल रहा था। परिजन उसकी खोजबीन में लगे थे। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने उसके शव को गांव से 300 मीटर दूर बांज के पेड़ पर लटका देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पंचनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम कराया। उसके बाद शव परिजनों को सौंपा। थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत का असली कारण सामने आएगा। मामले में किसी ने कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है, अलबत्ता पुलिस अपने स्तर से जांच में जुट गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें