ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरसात दिवसीय एनएसएस शिविर का रंगारंग आगाज

सात दिवसीय एनएसएस शिविर का रंगारंग आगाज

राइंका कांडा का सात दिवसीय एनएसएस शिविर शुरु हो गया है। स्वयंसेवियों ने शुभारंभ पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। कार्यक्रम अधिकारी ने सात दिनों की रुपरेखा बताई। प्रधनाचार्य ने स्वयंसेवियों ने...

सात दिवसीय एनएसएस शिविर का रंगारंग आगाज
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरSun, 12 Nov 2017 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

राइंका कांडा का सात दिवसीय एनएसएस शिविर शुरु हो गया है। स्वयंसेवियों ने शुभारंभ पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। कार्यक्रम अधिकारी ने सात दिनों की रुपरेखा बताई। प्रधनाचार्य ने स्वयंसेवियों ने अनुशासन का पालन करने को कहा। राइंका का एनएसएस शिविर राजकीय महाविद्यालय कांडा में लगा।

शिविर का शुभारंभ प्राचार्य डा. भवानी दत्त कांडपाल, प्रधानाचार्य राबाइंका हेम चंद्र पंत और प्रधानाचार्य राइंका शिव प्रसाद टम्टा ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया। उन्होंने स्वयंसेवियों से शिविर के दौरान अनुशासन बनाए रखने और शिविर से सीखी बातों को जीवन में उतारने को कहा। छात्राओं ने स्वागत गीत और वंदना प्रस्तुत की। कार्यक्रम अधिकारी अशोक सिंह माजिला ने सात दिनों की रूपरेखा बताई। उन्होंने स्वयंसेवियों से समाज को जागरूक करने और शिविर का लाभ लोगों तक पहुंचाने को कहा। इस मौके पर राजेंद्र प्रसाद टम्टा, डा. विनोद साह, सोनी माजिला, गंगा सिंह कार्की, हीरा सिंह कर्म्याल, हेम चंद्र कांडपाल, अशोक जोशी, बबलू कांडपाल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें