ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरबागेश्वर में एक किलो चरस समेत एक धरा

बागेश्वर में एक किलो चरस समेत एक धरा

एसओजी और कोतवाली पुलिस की टीम ने मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने एक व्यक्ति को 1.887 किलोग्राम चरस के साथ पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में कार्रवाई कर...

बागेश्वर में एक किलो चरस समेत एक धरा
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरThu, 11 Oct 2018 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

एसओजी और कोतवाली पुलिस की टीम ने मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने एक व्यक्ति को 1.887 किलोग्राम चरस के साथ पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

गुरुवार को पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार के निर्देश पर एसओजी और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने मादक पदार्थों के खिलाफ बालीघाट में सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने ग्राम सूपी, कपकोट निवासी हरीश राम पुत्र मनी राम की शक के आधार पर तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके पास से 1.887 किलोग्राम चरस बरामद हुई। इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। एसपी मुकेश कुमार ने टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। टीम में उपनिरीक्षक कैलाश सिंह, अमरनाथ, सुभाष पंत, संतोष राठौर, प्रवीण सिंह रावत, वीरेंद्र सिंह गैड़ा आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें