ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड बागेश्वरएक गाड़ी बंदर भागीरथी में छोड़ गए अज्ञात

एक गाड़ी बंदर भागीरथी में छोड़ गए अज्ञात

कांडा रोड पर सुबह एक अज्ञात ट्रक से बंदरों को छोड़ा गया। जिससे स्थानीय लोगों में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि बंदरों को छोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से ऐसा हो रहा...

एक गाड़ी बंदर भागीरथी में छोड़ गए अज्ञात
हिन्दुस्तान टीम,बागेश्वरMon, 19 Nov 2018 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

कांडा रोड पर सुबह एक अज्ञात ट्रक से बंदरों को छोड़ा गया। जिससे स्थानीय लोगों में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि बंदरों को छोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से ऐसा हो रहा है। किसानों ने वन विभाग से ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ऐसा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

एक अज्ञात ट्रक सुबह साढ़े सात बजे भागीरथी के पास बंदरों के झुंड को उतार गया। मार्निग वॉक पर गए लोगों ने इसका विरोध किया लेकिन ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। बंदरों का झुंड उतरने से किसान भी गुस्से में आ गए हैं। स्थानीय निवासी महिपाल दफौटी, किशन, दया देवी, कमला देवी, पार्वती देवी ने कहा कि वन विभाग यहां से बंदरों को पकड़ रहा है, जिसमें लाखों रुपये खर्च हो रहे हैं दूसरी तरफ बाहर से फिर यहां बंदर छोड़ दिए जा रहे हैं। पुलिस भी ट्रकों को चैक नहीं कर रही है जिससे ऐसे लोगों के हौंसले बुलंद हैं। किसानों ने कहा कि बंदरों ने उनकी फसल पहले से ही बर्बाद की है, फिर से बंदर छोड़े जाने से वे परेशान हैं। उन्होंने कहा कि यदि वन विभाग ने यहां से बंदरों को अन्यत्र नहीं भेजा तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इधर डीएफओ आरके सिंह ने कहा कि बंदरों को पकड़ने के लिए फिर से टीम बुलाई जाएगी, बाहर से यहां बंदर छोड़ने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करने को लिखा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें