ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ायुवाओं को बेचने के फिराक में थे स्मैक, पुलिस ने दो युवकों को पहुंचाया जेल 

युवाओं को बेचने के फिराक में थे स्मैक, पुलिस ने दो युवकों को पहुंचाया जेल 

जिलेभर में मादक पदार्थों की रोकथाम और तस्करी करने वालों की पुलिस ने धरपकड़ तेज कर दी है। अल्मोड़ा धारानौला और एसओजी की संयुक्त टीम ने 28.10 ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बरामद स्मैक...

युवाओं को बेचने के फिराक में थे स्मैक, पुलिस ने दो युवकों को पहुंचाया जेल 
हिन्दुस्तान टीम, अल्मोड़ा Mon, 02 Aug 2021 01:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जिलेभर में मादक पदार्थों की रोकथाम और तस्करी करने वालों की पुलिस ने धरपकड़ तेज कर दी है। अल्मोड़ा धारानौला और एसओजी की संयुक्त टीम ने 28.10 ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बरामद स्मैक की कीमत करीब 02 लाख 81 हजार रुपये आंकी गई है।  पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी अनुसार बीते शनिवार को अल्मोड़ा धारानौला और एसओजी टीम ने बेस तिराहे पर चेकिंग के दौरान मोटर साईिकल बुलेट संख्या यूके 01 सी 1380 में सवार मयूर नेगी (23) पुत्र गजेंद्र नेगी, निवासी चम्पानौला अल्मोड़ा, और रजत चौहान (23) पुत्र राजेंद्र चौहान निवासी डुबकिया बाड़ी बगीचा के कब्जे से 28.10 ग्राम स्मैक बरामद की।   पुलिस ने बरामद स्मैक की बाजार में कीमत 02 लाख 81 हजार रुपये बताई।  साथ ही तस्करी में प्रयुक्त वाहन को सीज किया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक अरपाल सिंह, कांस्टेबल धनीराम, राजेश भट्ट, दीपक खनका शामिल रहे। इधर पुलिस नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

युवाओं को बेचने के फिराक में थे आरेापी
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अरुण कुमार ने बताया कि नगर में काफी समय से स्मैक बेचने की सूचना मिल रही थी। इस पर पुलिस और एसओजी पैनी नजर बनाए हुए थी। वाहन चेकिंग के दौरान दो युवकों को स्मैक के साथ गिरफ्तार कर दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। दोनों युवक स्मैक हल्द्वानी से खरीदकर अल्मोड़ा ला रहे थे। जिसे अन्य युवाओं को बेचने की फिराक में थे। नगर में अवैध धंधे में लिप्त लोगों को चिह्नित किया गया है। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें