Workers of public welfare schemes to the masses - सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता DA Image
15 दिसंबर, 2019|9:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता

सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता

केएमवीएन अध्यक्ष केदार जोशी का बुधवार को अल्मोड़ा पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पार्टी कार्यालय में उन्होंने संगठन की मजबूती को लेकर कार्यकर्ताओं से समर्पण भावना के साथ कार्य करने का आह्वान किया।

केंद्र और राज्य सरकार की जन योजनाओं व नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। यहां टैक्सी स्टैंड के पास स्थित भाजपा कार्यालय में केएमवीएन अध्यक्ष केदार जोशी के स्वागत के बाद आहूत बैठक में नगरध्यक्ष कैलाश गुरुरानी ने कहा कि केदार जोशी जैसे योग्य, कर्मठ व निष्ठावान व्यक्ति को सम्मान देकर भाजपा कार्यकर्ताओं का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि जोशी के नियुक्त होने से पर्यटन के क्षेत्र में वृद्धि होने के साथ ही लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। इधर केमएवीन अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों व संगठन की मजबूती के लिए हमें एक होकर आगे बढ़ना है। साथ ही केंद्र व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को गांव-गांव में प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक पहुंचाना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Workers of public welfare schemes to the masses