ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ामहिला ने पति पर लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप, मुकदमा

महिला ने पति पर लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप, मुकदमा

धारानौला निवासी एक महिला ने पति पर मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।...

महिला ने पति पर लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप, मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाFri, 24 May 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

धारानौला निवासी एक महिला ने पति पर मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, मामले में पत्नी की शिकायत के बाद पति ने भी मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस के मुताबिक धारानौला निवासी स्वेती दत्त ने तहरीर सौपी है। कहना है कि उसका विवाह साढ़े पांच वर्ष पूर्व पंकज कुमार कुलकोडिया से हुआ। पंकज आए दिन शराब पीकर मारपीट करने लगा। बार बार दहेज के लिए उत्पीड़न किया करता है। पति ने कई बार उस पर जानलेवा हमला भी किया। मेरे साढ़े तीन वर्ष के बच्चे को भी मेरे से छीन लिया। इस काम में मेरी सास ने भी उसका साथ दिया। जब पुलिस के पास गुहार लगाई तो तब बच्चा मुझे मिला। पीड़िता ने पति पंकज के दोस्त पर भी उकसाने का आरोप लगाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ धारा 323, 506 व 498ए के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। कोतवाल जगदीश देउपा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला की शिकायत के बाद पति ने भी मुकदमा दर्ज कराया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।