ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ानर्सों की मांग पूरी न होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी

नर्सों की मांग पूरी न होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी

ग्रेडपे संशोधन समेत लंबित मांगों के निराकरण को नर्सेंज संवर्ग का विरोध जारी है। विरोध में नर्सों ने सोमवार को भी काला फीता बांधकर काम किया। कल यानी बुधवार तक मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन तेज करनी की...

नर्सों की मांग पूरी न होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 28 Sep 2020 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेडपे संशोधन समेत लंबित मांगों के निराकरण को नर्सेंज संवर्ग का विरोध जारी है। विरोध में नर्सों ने सोमवार को भी काला फीता बांधकर काम किया। कल यानी बुधवार तक मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन तेज करनी की चेतावनी दी। इस मौके पर नर्सों ने कहा कि नर्सें कोरोना काल में भी पूरे मनोयोग से काम कर रही है।

कोविड अस्पतालों और नॉन कोविड मरीजों में की सेवा में 24 घंटे तत्पर है। लेकिन इसके बाद भी उनकी जायज मांगों पर गौर नहीं किया जा रहा है। इससे नर्सों में रोष बढ़ता जा रहा है। कहा कि अभी मांगों के निराकरण को शांति पूर्ण तरीके से काला फीता बांध कर काम कर रहे हैं। मंगलवार तक मांगों पर गौर नही किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। नर्सों ने कहा कि लंबे समय से नर्सेंज संवर्ग नर्सेंज की पदोन्नति किए जाने, पदनाम परिवर्तन किए जाने, ग्रेड वेतन पुनरीक्षित करने, वेतन कटौती बंद, निदेशक, संयुक्त निदेशक, अपर निदेशक के पदों पर पदोन्नत किए जाने की मांग कर रहा है। लेकिन उनकी मांगों को अनदेखा किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें