ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ागाड़ी सिखते वक्त वाहन दुर्घटना ग्रस्त, दो घायल

गाड़ी सिखते वक्त वाहन दुर्घटना ग्रस्त, दो घायल

अल्मोड़ा-बागेश्वर मोटर मार्ग में रविवार को एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें सवार एक महिला और पुरुष घायल हो गए। स्थानीय लोगों की...

गाड़ी सिखते वक्त वाहन दुर्घटना ग्रस्त, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 23 Nov 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा-बागेश्वर मोटर मार्ग में रविवार को एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इसमें सवार एक महिला और पुरुष घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू कर घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका उपचार कर घायलों को छुट्टी दे दी गई।

रविवार को करीब दोपहर डेढ़ बजे कालीमठ के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इसमें सवार सैमल सिंह (60) पुत्र दान सिंह निवासी हीरा डूंगरी, रजनी देवी (41) पत्नी विमल बिष्ट निवासी हीराडुंगरी घायल हो गए। इसके बाद सूचना मिलने पर निरीक्षक बसंती आर्या, उनि सुरेंद्र रिंगवाल, कांस्टेबल संदीप मय फोर्स फायर आपदा की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद रेस्क्यू कर दोनों घायलों को खाई से सड़क में लाया गया। 108 की मदद से इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। घायल सैमल सिंह ने बताया कि वाहन संख्या आल्टो कार यूए-01-1476 से वह रजनी देवी को वाहन चलाना सिखा रहे थे। इसी दौरान वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें