ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाहाथरस गैंगरेप मामले में उपपा ने योगी सरकार का फूंका पुतला

हाथरस गैंगरेप मामले में उपपा ने योगी सरकार का फूंका पुतला

हाथरस गैंगरेप में पीड़िता की मौत मामले में दोषियों को सख्त सजा दिने जाने की मांग को लेकर उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार का पुतला फूंका। नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की...

हाथरस गैंगरेप मामले में उपपा ने योगी सरकार का फूंका पुतला
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाWed, 30 Sep 2020 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

हाथरस गैंगरेप में पीड़िता की मौत मामले में दोषियों को सख्त सजा देने की मांग पर उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार का पुतला फूंका। नैतिकता के आधार पर राज्य सरकार से इस्तीफा देने की मांग की। इस दौरान उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि हाथरस कांड में अपराधियों के साथ पुलिस प्रशासन और सरकार का संवेदनहीन चेहरा बेनकाब हुआ है। मामले में जिम्मेदारों के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई हो और नैतिकता के आधार पर राज्य सरकार को इस्तीफा देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लाख दावों के बाद महिला अपराधों में बढ़ोतरी और पुलिस प्रशासन एवं उत्तर-प्रदेश सरकार के रवैए ने जनता को भीतर से हिला दिया है। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नारों को बेनकाब करने वाली इन घटनाओं को सरकार को गंभीरता से लेना चाहिए। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की है। पुतला फूंकने वालों में आनंदी वर्मा, राजू गोस्वामी, हीरा देवी, किरन आर्या, जीवन चंद्र, मनोज पंत, नारायण राम आर्या, पान सिंह, सरिता देवी, भावना जोशी, कुशाल राम, गीता देवी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें