ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ापहले सरकारी कर्मचारियों पर वर्दी का नियम लागू किया जाए

पहले सरकारी कर्मचारियों पर वर्दी का नियम लागू किया जाए

अल्मोड़ा टैक्सी मालिक-चालक सेवा समिति की ओर से बैठक आहूत की गई। बैठक में टैक्सी मालिकों व चालकों ने सरकार पर बेवजह उनका उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। इस दौरान राज्य में स्पीड गवर्नर व टैक्सी चालकों के...

पहले सरकारी कर्मचारियों पर वर्दी का नियम लागू किया जाए
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 20 Sep 2018 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा टैक्सी मालिक-चालक सेवा समिति की ओर से बैठक आहूत की गई। बैठक में टैक्सी मालिकों व चालकों ने सरकार पर बेवजह उनका उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। इस दौरान राज्य में स्पीड गवर्नर व टैक्सी चालकों के वर्दी के फरमान का विरोध जताया गया।

यहां टैक्सी यूनियन कार्यालय में हुई बैठक में टैक्सी चालकों ने वर्दी लागू करने के तुगलकी फरमान को न्यायसंगत नहीं बताते हुए कहा कि सरकार जिन सरकारी कर्मचारियों को वेतन दे रही है वहां वर्दी का कोई नियम नहीं है जो टैक्सी चालक बड़ी मुश्किल से अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे है। उन पर जबर्दस्ती ऐसे फैसले थोपे जा रहे है। इसके अलावा सड़क का टैक्स देने के बाद भी सरकार जिले की खस्ताहाल सड़कों के सुध नहीं ले रही है। सड़कों के किनारे पैराफिट नहीं होने व सड़क पर बने गड्डों की मरम्मत नहीं होने से दुर्घटना का खतरा बना रहता है। जिसकों लेकर यूनियन के पदाधिकारियों व टैक्सी चालकों ने गहरा रोष व्यक्त किया। इधर स्पीड गवर्नर को हटाने की मांग भी जोर-शोर से उठी। इस दौरान सरकार पर टैक्सी चालकों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। बैठक में यूनियन के अध्यक्ष शैलेंद्र तिलारा, उपाध्यक्ष गणेश बिष्ट, कोषाध्यक्ष बालकृष्ण जोशी, आनंद भोज, राजेश अल्मिया, अर्जुन सिंह, गोविंद सांगा, गोविंद बल्लभ तिवारी, मनोज कुमार समेत कई टैक्सी चालक मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें