ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाजागेश्वर की सुंदरता देख अभिभूत हुईं उमा भारती

जागेश्वर की सुंदरता देख अभिभूत हुईं उमा भारती

मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम पहुंचीं जागेश्वर धाम जागेश्वर की सुंदरता देख अभिभूत उमा भारती जागेश्वर की सुंदरता देख अभिभूत उमा...

जागेश्वर की सुंदरता देख अभिभूत हुईं उमा भारती
जागेश्वर की सुंदरता देख अभिभूत हुईं उमा भारती
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 17 Jun 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा, कार्यालय संवाददाता। मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती सोमवार को जागेश्वर धाम पहुंचीं। यहां उन्होंने पूजा अर्चना कर जागेश्वर धाम की सुंदरता को निहारा। वह जागेश्वर और पहाड़ की सुंदरता को देख अभिभूत नजर आईं। इस दौरान उन्होंने मंदिर समिति और पुजारियों से धाम के बारे में जानकारी ली।
इन दिनों पूर्व सीएम उमा भारती कुमाऊं के दौरे पर हैं। इससे पूर्व वह डोल आश्रम में थीं। वहां उन्होंने संन्यासियों से मुलाकात कर ध्यान लगाया। सोमवार को वह जागेश्वर धाम पहुंच गईं। उमा भारती के जागेश्वर धाम आने की सूचना पर आसपास के लोगों और पर्यटकों में उनके पति उत्साह का माहौल दिखा। सभी पूर्व सीएम को देखने और एक फोटो खिंचवाने के लिए लालायित दिखे। उन्होंने धाम में पूजा-अर्चना कर सुख शांति की कामना की। सभी मंदिरों में पूजा करने के बाद कुछ देर रुककर उन्होंने जागेश्वर की आध्यात्मिक शक्ति की अनुभूति की। उनको देख धार्मिक पर्यटन को पहुंचे लोग भी उनसे मिलने पहुंचने लगे। उमा भारती सभी लोगों से आत्मीयता से मिली। इस दौरान कुछ देर रुकने के बाद पूर्व सीएम वहां से रवाना हो गई। यहां पंडित लोकेश भट्ट, पंडित कैलाश भट्ट संगम, पंडित अशोक भट्ट आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।