DA Image
24 नवंबर, 2020|2:48|IST

अगली स्टोरी

लोगों की मूलभूत सुविधाओं के लिए यूकेडी संघर्ष करेगी

default image

उत्तराखंड क्रांति दल के हवालबाग ब्लाक इकाई ने बबुरखोला में बैठक आयोजित की। इसमें युवाओं समेत कई स्थानीय लोगों ने यूकेडी को समर्थन व्यक्त करते हुए क्षेत्र में दल की मजबूती के लिए एकजुट होकर काम करने का संकल्प लिया। इस मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए दल के केंद्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मानंद डालाकोटी ने कहा कि 20 साल होने के बाद भी आज राज्य बनाने की अवधारणा पूरी नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि राज्य बनाने का मुख्य उद्देश्य राज्य के युवाओं को अपने क्षेत्र में ही रोजगार दिलाना था। पर आज रोजगार देना तो दूर सरकारी दफ्तरों में खाली पड़े रिक्त पदों पर भी सरकार ने नियुक्ति का रास्ता बंद कर दिया है।

उन्होंने कहा कि राज्य मे बारी बारी से सत्ता मे आयी भाजपा कांग्रेस सरकारों की गलत नीतियों से राज्य के युवा आज भी पलायन को मजबूर हैं। शिक्षा स्वास्थ्य की व्यवस्थायें पहले से भी बदहाल हो गई हैं। जबकि दल के जिलाध्यक्ष शिवराज बनौला ने स्थानीय युवाओं से भाजपा कांग्रेस के कुशासन को खत्म करने के लिए अधिक से अधिक संख्या मे उक्रांद के साथ जुड़कर दल को मजबूत करने की अपील की। ताकि लोगों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित ना होना पड़े। उन्होंने स्थानीय लोगो को उनकी मूलभूत समस्याओं के लिए संघर्ष करने का भरोसा दिया। यहां ब्लाक अध्यक्ष विक्रम सिंह बिष्ट, पूर्व प्रधान देवेंद्र सिंह बिष्ट, जगत सिंह, जीवन सिंह, हरीश चंद्र, दीपक बिष्ट, सुरेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह, विनोद सिंह, कमल सिंह, राजेंद्र सिंह, कैलाश सिंह, दिनेश सिंह, तेजेंद्र सिंह, बलवीर सिंह, हयात सिंह, सौरभ सिंह, नरेंद्र सिंह मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UKD will fight for people 39 s basic amenities