ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ापरिवहन विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान

परिवहन विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान

सड़क सुरक्षा को लेकर परिवहन विभाग ने सख्ती तेज कर दी है। बुधवार को नगर सहित क्षेत्र में परिवहन विभाग ने सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान ओवरलोडिंग सहित नियमों का उल्लंघन करने वाले 24 से अधिक...

परिवहन विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाWed, 21 Nov 2018 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क सुरक्षा को लेकर परिवहन विभाग ने सख्ती तेज कर दी है। बुधवार को नगर सहित क्षेत्र में परिवहन विभाग ने सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान ओवरलोडिंग सहित नियमों का उल्लंघन करने वाले 24 से अधिक वाहनों के चालान काटे गए। एक चालक का ड्राइविंग लाइसेंस निलंबन की कार्रवाई की गई। आधा दर्जन वाहनों के नगद चालान कर अर्थदंड भी वसूला गया।

बुधवार को परिवहन विभाग ने रानीखेत क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। ओवरलोडिंग, वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का उपयोग, सीट बेल्ट सहित यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले कुल 26 वाहन चालकों का चालान काटा गया। परिवहन कर अधिकारी प्रमोद चौधरी ने बताया कि बुधवार को चेकिंग अभियान के दौरान दुपहिए व चौपहिए कुल छह वाहनों का नगद चालान कर 42 सौ रुपये अर्थदंड वसूला गया। इसके अलावा ओवरलोडिंग पर एक ट्रक चालक का ड्राइविंग लाइसेंस निलंबन की कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि यातायात नियमों को ताक में रखकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ आगे भी अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। टीम में सिपाही कैलाश जोशी, चंदन सिंह और चालक शुभंम जोशी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें