ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा माल रोड में सीतापुर के पास काम से ट्रैफिक बाधित

अल्मोड़ा माल रोड में सीतापुर के पास काम से ट्रैफिक बाधित

अल्मोड़ा नगर को जोड़ने वाली मुख्य सड़क में सीतापुर के पास रविवार को ह्युप पाइप डालने का काम शुरू कर दिया गया है। इस कारण रविवार को नगर की मुख्य सड़क में यातायात प्रभावित...

अल्मोड़ा माल रोड में सीतापुर के पास काम से ट्रैफिक बाधित
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSun, 31 May 2020 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा नगर को जोड़ने वाली मुख्य सड़क में सीतापुर के पास रविवार को ह्युप पाइप डालने का काम शुरू कर दिया गया है। इस कारण रविवार को नगर की मुख्य सड़क में यातायात प्रभावित रहा।

दरअसल बरेली-अल्मोड़ा-बागेश्वर मोटर मार्ग के किमी तीन में सीतापुर नेत्र अस्पताल के समीप पूर्व निर्मित कलमठ के अचानक बैठ जाने के कारण सड़क की सतह धंस गई। जिस कारण यातायात संचालन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसके साथ ही दुर्घटना की संभावना बनी हुई थी। जिसको देखते हुए रविवार को सीतापुर के पास ह्युप पाइप डालने का काम शुरू कर दिया गया। इस कारण इस स्थान पर शिखर होटल की ओर से आने वाले वाहन को लिंक मोटर मार्ग व करबला की ओर से आने वाले हल्के वाहनों को कॉलेज कैम्पस मार्ग से लोअर माल रोड की ओर भेजा गया। भारी वाहनों के लिए माल रोड पर करबला तिराहे से शहर की ओर सीतापुर नेत्र अस्पताल के पास यातायात पूरी तरह बंद रहा। हल्द्वानी से आने वाले वाहनों को धारानौला व लोअर माल रोड होते हुए आगे की तरफ भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें