ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाशराब पीकर वाहन चलाने वाले का लाइसेंस निरस्तीकरण को भेजा

शराब पीकर वाहन चलाने वाले का लाइसेंस निरस्तीकरण को भेजा

पुलिस के जगह-जगह चैकिंग अभियान के बाद भी लोग नियमों का पालन करने से बाज नहीं आ रहें हैं। गुरुवार को पुलिस ने शराब के नशे में वाहन चला रहे एक वृद्ध को गिरफ्तार किया। विभिन्न धाराओं में चालान कर...

शराब पीकर वाहन चलाने वाले का लाइसेंस निरस्तीकरण को भेजा
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 15 Nov 2018 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस के जगह-जगह चैकिंग अभियान के बाद भी लोग नियमों का पालन करने से बाज नहीं आ रहें हैं। गुरुवार को पुलिस ने शराब के नशे में वाहन चला रहे एक वृद्ध को गिरफ्तार किया। विभिन्न धाराओं में चालान कर लाइसेंस निरस्तिकरण के लिए भेज दिया है। एक वाहन भी सीज कर दिया।

भगत सिंह पुत्र देव सिंह (59) सिंगोली निवासी अपने निजी वाहन से नगर की ओर आ रहा था। यहां नैनीताल बैंक के समीप चैकिंग अभियान में मौजूद पुलिस टीम ने वाहन को रोका। इस दौरान वाहन चालक शराब के नशे में धुत पाया गया। कोतवाली पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराया तो उसके शराब पीकर वाहन चलाने की पुष्टि हुई। जिस पर पुलिस ने उसका चालान कर दिया। वाहन चलाते समय शराब पिये पाए जाने पर चालक का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्तिकरण के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ मोटर वाहन अधिनियम (एमवी) एक्ट सहित धारा 184,185,202 में उसका चालान कर दिया। पुलिस टीम में एसएसआई धीरेंद्र कुमार पंत, कांस्टेबल योगेंद्र प्रकाश आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें