ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाछात्रों ने ऑनलाइन सत्यापन की तिथि बढ़ाने की मांग उठाई

छात्रों ने ऑनलाइन सत्यापन की तिथि बढ़ाने की मांग उठाई

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय रानीखेत में स्नातक के छात्रों के परीक्षा फार्म ऑनलाइन आवेदन सत्यापित नहीं हो पाए है। प्राध्यापकों की चुनावी ड्यूटी के चलते सत्यापन प्रक्रिया थमी हुई है। छात्रों ने...

छात्रों ने ऑनलाइन सत्यापन की तिथि बढ़ाने की मांग उठाई
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाWed, 16 Oct 2019 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीखेत स्थित राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में स्नातक के छात्रों के परीक्षा फार्म ऑनलाइन आवेदन सत्यापित नहीं हो पाए हैं। प्राध्यापकों की चुनावी ड्यूटी के चलते सत्यापन प्रक्रिया थमी हुई है। छात्रों ने प्राचार्य डॉ. पीके पाठक के माध्मय से कुलपति को ज्ञापन भेज ऑनलाइन सत्यापन की तिथि बढ़ाए जाने की मांग उठाई है। साथ ही मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी।

पीजी कॉलेज रानीखेत में स्नातक कक्षाओं की प्रवेश प्रक्रिया पूर्व में ही पूरी हो चुकी है। प्रवेश के बाद अब परीक्षा के लिए तैयारियां चल रही है। महाविद्यालय में परीक्षा को लेकर छात्रों के ऑनलाइनल फार्म भरे जाने हैं। प्रमाणपत्रों की जांच सहित विभिन्न ऑनलाइन कार्य भी किए जाने हैं। लेकिन इन दिनों पंचायत चुनावों में ड्यूटी के कारण छात्रों के ऑनलाइन फार्म सत्यापित नहीं हो पा रहे हैं। प्राध्यापकों के चुनावी ड्यूटी में रहने से कार्य बुरी तरह प्रभावित है। बुधवार को छात्रसंघ महासचिव सुधांशु भट्ट के नेतृत्व में छात्रों ने प्राचार्य डॉ. पाठक के माध्यम से कुलपति को ज्ञापन सौंपा। कहा कॉलेज में प्रवेश के बाद ऑनलाइन परीक्षा फार्म के लिए विश्वविद्यालय की ओर से सत्यापन की अंतिम तिथि 20 अक्तूबर रखी गई है। लेकिन तीसरे चरण के मतदान सहित विभिन्न चुनावी ड्यूटी में प्राध्यापकों के रहने से सत्यापन नहीं हो पाया है। जिससे छात्रों के भविष्य पर खतरे में हैं। इस दौरान उन्होंने कहा अगर सत्यापन की तिथि नहीं बढ़ाई गई तो वे उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। यहां अंकिता रावत, नितिन प्रकाश, नीरज, पवन, हिमानी उपाध्याय, निशा आर्या, अंजू कुवार्बी, नीमा बिष्ट आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें