ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाचौखुटिया महाविद्यालय के छात्रों ने आक्रोश जताया

चौखुटिया महाविद्यालय के छात्रों ने आक्रोश जताया

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का नया भवन बनकर तैयार हुए छह माह बीत चुके हैं। इसके बाद भी महाविद्यालय को नए भवन में शिफ्ट नहीं किया गया है। इससे आक्रोशित छात्र संघ पदाधिकारियों ने महाविद्यालय भवन...

चौखुटिया महाविद्यालय के छात्रों ने आक्रोश जताया
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 12 Nov 2018 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का नया भवन बनकर तैयार हुए छह माह बीत चुके हैं। इसके बाद भी महाविद्यालय को नए भवन में शिफ्ट नहीं किया गया है। इससे आक्रोशित छात्र संघ पदाधिकारियों ने महाविद्यालय भवन जल्द शिफ्ट नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

मामले को लेकर छात्रों ने तहसील में ज्ञापन भी सौंपा। तहसील पहुंचे छात्रसंघ पदाधिकारियों ने कहा नया भवन बने छह माह का समय बीत गया है। इसके बाद भी कक्षाएं पुराने स्थल पर बने टीन सैड में ही संचालित हो रही हैं। इस कारण छात्रों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। छात्रों ने तहसील कार्यालय के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। जल्द महाविद्यालय भवन शिफ्ट नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। छात्रों ने रूसा के तहत मिली पुस्तकों से उन्हें वंचित रखने का भी आरोप लगाया। ज्ञापन सौंपने वालों में छात्र संघ अध्यक्ष योगेश जोशी, सचिव अजय नेगी, उपाध्यक्ष पंकज सिंह व किरन नेगी, भूपेंद्र नेगी, जीवन आर्या व अंकित गोस्वामी आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें