ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ा कोरोना काल में परीक्षा को लेकर छात्रों ने उच्च शिक्षा मंत्री का पुतला फूंका

कोरोना काल में परीक्षा को लेकर छात्रों ने उच्च शिक्षा मंत्री का पुतला फूंका

कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान विश्वविद्यालयों के छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं कराने के संबंध में छात्रों ने यूजीसी और शिक्षा मंत्री का पुतला फूंका। शुक्रवार को छात्र यहां मालरोड चौघानपाटा में एकत्र...

 कोरोना काल में परीक्षा को लेकर छात्रों ने उच्च शिक्षा मंत्री का  पुतला फूंका
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 11 Jul 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान विश्वविद्यालयों के छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं कराने के संबंध में छात्रों ने यूजीसी और शिक्षा मंत्री का पुतला फूंका।

शुक्रवार को छात्र यहां मालरोड चौघानपाटा में एकत्र हुए। जहां उन्होंने यूजीसी और उच्चशिक्षा मंत्री का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की। इस दौरान एनएसयूआई के विपुल कार्की ने कहा कि इस कोरोना वैश्विक महामारी में 24 अगस्त से फाइनल सेमेस्टर सहित वार्षिक मोड वाली सभी कक्षाओं को कराने का फैसला लेना छात्रों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करना है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री के छात्रों की परवाह किये बिना परीक्षाएं करवाने के तुगलकी फरमान का छात्र विरोध करते हैं। यहां पुतला फूंकने वालों में राहुल खोलिया, आशीष पंत, लोकेश तिवारी, संदीपा तड़ागी, नितिन रावत, अमित बिष्ट, गणेश गोस्वामी, संजू सिंह, दीपक सिराड़ी, ललित सतवाल, बाल विक्रम सिंह रावत, आकाश जंगपांगी आदि छात्र मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें