Soon after the road was not constructed the village will again make a flywheel - सड़क को लेकर फिर चक्काजाम करेंगे ग्रामीण DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क को लेकर फिर चक्काजाम करेंगे ग्रामीण

सड़क को लेकर फिर चक्काजाम करेंगे ग्रामीण

थला-मुनडा भिताकोट सड़क को मुनड़ा से भीताकोट तक बनाने की मांग को लेकर 47वें दिन सोमवार को भी धरना प्रदर्शन जारी रहा। नाराज ग्रामीणों ने शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जल्द सड़क नहीं बनने पर फिर से चक्का जाम करने की चेतावनी दी।

सोमवार को सड़क से वंचित सात ग्रामसभाओं के ग्रामीण धरना स्थल कटियाखाल (जसपुरकोट) गांव पहुंचे। ग्रामीणों ने शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने कहा सड़क के लिए तीन बार जालीखान बाजार में चक्का जाम कर चुके हैं। इसके बाद भी शासन प्रशासन की ओर उनकी मांग नहीं मानी जा रही है। उन्होंने कहा जल्द सड़क नहीं बनी तो फिर से जालीखान बाजार में चक्का जाम किया जाएगा। ग्रामीणों ने आजादी के सात दशक बाद भी क्षेत्र के सात ग्राम सभाओं की करीब 15 सौ की आबादी सड़क जैसी मूलभूत सुविधा से वंचित है। लंबे समय से वह सड़क के लिए आंदोलनरत हैं। लेकिन कोई भी अधिकारी व जनप्रतिनिधि उनकी समस्या को नहीं सुन रहे हैं। गौरतलब है कि पूर्व में भी ग्रामीण तीन बार जालीखान बाजार में चक्का जाम व एक बार सल्ट थाने का घेराव सहित तहसील में भी धरना प्रदर्शन कर चुके हैं। सोमवार को धरना प्रदर्शन में आंदोलन के संयोजक गुणानंद ध्यानी, अमित रावत, शकुंतला रावत, सरूली देवी, मधुली देवी, विमला देवी, पुष्पा, अनिता देवी, सुशीला देवी, सीता देवी, देवकी देवी, अमित रावत, सतपाल सिंह रावत शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Soon after the road was not constructed the village will again make a flywheel