ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ामहिलाओं से ठगी करने वाला ठग पकड़ से बाहर

महिलाओं से ठगी करने वाला ठग पकड़ से बाहर

जिला अस्पताल में दो महिलाओं ने अल्ट्रासाउंड के नाम पर एक हजार की ठगी करने वाला ठग दुसरे दिन भी पकड़ में नहीं आया। इस कारण अस्पताल में आने वाले मरीजों को ठगों के इस गिरोह से डर लगने लगा है। लोग अब...

महिलाओं से ठगी करने वाला ठग पकड़ से बाहर
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाWed, 21 Nov 2018 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में दो महिलाओं ने अल्ट्रासाउंड के नाम पर एक हजार की ठगी करने वाला ठग दुसरे दिन भी पकड़ में नहीं आया। इस कारण अस्पताल में आने वाले मरीजों को ठगों के इस गिरोह से डर लगने लगा है। लोग अब सीधे अस्पताल के ओपीडी व अल्ट्रासाउंड रूम में ही जाकर जानकारी ले रहे हैं।

बीते मंगलवार को जिला अस्पताल में कगार देवी से मंजू देवी व एक अन्य महिला दीपा देवी अल्ट्रासाउंड कराने को अस्पताल पहुंचे थे। अल्ट्रासाउंड रूम के ही बगल की सीडी में एक ठग ने उनसे जल्दी अल्ट्रासाउंड कराने के नाम पर 500-500 रुपये ठग लिए थे। मामले की जानकारी मिलते ही अस्पताल कर्मचारियों में हड़कंप मच गया था। अस्पताल प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो एक ठग महिला से बातचीत करने हुए दिखाई दिया। लेकिन उसका चेहरा साफ नहीं दिखाई देने के कारण वह पकड़ में नहीं आ पाया। महिला ने अस्पताल प्रशासन को बताया कि वह उसके पीछे से महिला तक भी आया था। इस पर महिला अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज भी देखे गए। लेकिन वह महिला अस्पताल में नहीं दिखा। लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उक्त व्यक्ति की कद व शरीर हुलिए को अस्पताल के सभी कर्मचारियों को बता दिया है। उसे पकड़ने की कोशिश जारी है। इधर जिला अस्पताल के पीएमएस डॉ. प्रकाश वर्मा ने बताया कि पीड़ित महिलाओं की ओर से लिखित में अब शिकायत नहीं की गई है। इस कारण ठग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें