Skilled employment fair will take place in the city on December 15 for unemployed - पंद्रह दिसंबर को लगेगा कौशल रोजगार मेला DA Image
17 नबम्बर, 2019|11:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंद्रह दिसंबर को लगेगा कौशल रोजगार मेला

उत्तराखंड आवासीय विवि की ओर से जनपद के बेरोजगारों के लिए नगर में कौशल मेले का आयोजन किया जाएगा। 15 दिसंबर को कौशल मेले में जिले के बारहवीं पास पुरुष अभ्यर्थी हिस्सा ले सकेंगे।

नगर के शिव मंदिर धर्मशाला में प्रात: दस बजे से कौशल मेले का आयोजन किया जाएगा। नगर सेवायोजन अधिकारी वाईएस रावत ने बताया कि, जिले के वारहवीं पास 18 से 23 वर्ष के युवाओं के लिए कौशल मेले का आयोजन किया जा रहा है। अभ्यर्थियों को अशोका लीलेंड कंपनी में रोजगार मिलेगा। प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के अभ्यर्थी से दस हजार प्रति सेमेस्टर लिया जाएगा, प्रत्येक सेमेस्टर उत्तीर्ण करने के बाद नियमानुसार प्रशिक्षार्थी को आठ हजार रुपये शुल्क वापस कर दिया जाएगा। ट्रेनिंग के साथ-साथ स्टई फंड के रूप में अभ्यर्थी को आठ हजार तीन सौ रूपये प्रति माह दिए जाएंगे जो की मानकों के हिसाब से बढ़ेगा। प्रशिक्षण के दौरान नि:शुल्क यातायात, कैंटीन सहित विभिन्न सुविधाएं दी जाएंगी। रावत ने बताया कि, इच्छुक अभ्यर्थियों का प्रमाणपत्रों के साथ निर्धारित समय पर मंदिर धर्मशाला में उपस्थित होना अनिवार्य है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Skilled employment fair will take place in the city on December 15 for unemployed