ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाजागेश्वर धाम में एक सप्ताह तक ट्रायल पर चलेगी शटल सेवा

जागेश्वर धाम में एक सप्ताह तक ट्रायल पर चलेगी शटल सेवा

जागेश्वर धाम में शटल सेवा को लेकर चल रही असमंजस की स्थित पर फिलहाल विराम लग गया है। शुक्रवार को मंदिर समिति, प्रशासन, पुलिस और व्यापारियों की बैठक...

जागेश्वर धाम में एक सप्ताह तक ट्रायल पर चलेगी शटल सेवा
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाFri, 24 May 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जागेश्वर धाम में शटल सेवा को लेकर चल रही असमंजस की स्थित पर फिलहाल विराम लग गया है। शुक्रवार को मंदिर समिति, प्रशासन, पुलिस और व्यापारियों की बैठक में शटल सेवा सुबह छह से शाम पांच बजे तक संचालित करने में सहमति बनी। हालांकि, फिलहाल यह व्यवस्था ट्रायल बेस के लिए है। व्यवस्था ठीक रहने पर इसी व्यवस्था के तहत आगे भी शटल सेवा चलाई जाएगी।
इन दिनों जागेश्वर धाम में रिकार्ड की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। वीकेंड में यह संख्या कई अधिक बढ़ रही है। इससे जाम के साथ व्यवस्थाएं भी पटरी से उतर रही हैं। 12 मई को मंदिर समिति, प्रशासन और पुलिस की बैठक में निर्णय लिया गया था कि जागेश्वर धाम में आरतोला से विनायक तिराहे तक शटल सेवा चलाई जाएगी, जो 24 घंटे के लिए लागू होगी, लेकिन व्यापारियों ने इसका विरोध कर दिया और दुकानें बंद करने की चेतावनी दे दी। मांग उठाई की शटल सेवा को पिछले साल की तरह सुबह छह से शाम पांच बजे तक संचालित किया जाए। लेकिन प्रशासन ने शटल सेवा का समय सुबह छह से रात आठ बजे तक कर दिया। इसके बाद भी व्यापारी नहीं माने और डीएम के पास पहुंच गए। डीएम के निर्देश के बाद शुक्रवार को हुई बैठक में एक सप्ताह तक शटल सेवा सुबह छह से शाम पांच बजे तक संचालित करने का निर्णय लिया गया है। व्यवस्था सही रहने पर सेवा को आगे भी इसी तरह संचालित किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।