Services of BSNL consumers are stalled for five days from poll and wire breakdown - वायर टूटने से पांच दिन से बीएसएनएल सेवा ठप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वायर टूटने से पांच दिन से बीएसएनएल सेवा ठप

वायर टूटने से पांच दिन से बीएसएनएल सेवा ठप

नगर की मुख्य बाजार में ट्रक द्वारा तोड़ी गई टेलीफोन लाइन की पांच दिन भी मरम्मत नहीं की जा जा सकी है। इसके चलते ट्रक में वायर उलझने से टेलीफोन पोल टूटने के कारण अल्मोड़ा अरबन बैंक सहित एक दर्जन से अधिक बीएसएनएल उपभोक्ताओं की लैंडलाइन फोन व संचार सेवाएं ठप हो गईं। हालांकि बैंक की सेवा सुचारु कर दी गई है। लेकिन अन्य उपभोक्तोओं की संचार सेवा अब भी ठप पड़ी हैं, जिससे उनमें नाराजगी है।

गत 11 जनवरी की शाम एक ट्रक गांधी चौक से सदर बाजार की ओर नो-इंट्री में घुस गया। खड़ी बाजार के पास चलते ट्रक में टेलीफोन की वायर उलझने से टेलीफोन पोल टूटकर मुख्य सड़क में गिर गिया। टेलीफोन के साथ बिजली के तार भी क्षतिग्रस्त हो गए। टेलीफोन वायर टूटने से लाइन से जुड़े अल्मोड़ा अरबन बैंक सहित एक दर्जन से अधिक उपभोक्ताओं के फोन व संचार सेवाएं ठप हो गए। हालांकि लगातार शिकायत के बाद बीते सोमवार को बीएसएनएल की ओर से बैंक की संचार लाइन ठीक कर दी गई। लेकिन टूटे पोल की जगह दूसरा पोल नहीं लगाए जाने तथा लाइन की मरम्मत नहीं होने से करीब एक दर्जन उपभोक्ताओं के फोन सहित ब्रॉडबैंड व सभी संचार सेवाएं अब भी ठप पड़ी हैं। जोशी काँप्लैक्स के स्वामी व प्रतिष्ठित व्यवसायी महेश जोशी ने बीएसएनएल की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि कई बार शिकायत के बावजूद विभाग टूटी लाइन की मरम्मत नहीं कर रहा, जिससे उपभोक्ता बेहद परेशान है, उन्हें नुकसान उठाना पड़ रहा है। पांच दिन बाद भी लाइन की मरम्मत नहीं होने को विभागीय मनमानी करार देते हुए कड़े कदम उठाने की चेतावनी उन्होंने दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Services of BSNL consumers are stalled for five days from poll and wire breakdown