ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ारानीखेत के किलकोट में युवक का शव मिलने से सनसनी

रानीखेत के किलकोट में युवक का शव मिलने से सनसनी

नगर से लगे ग्राम किलकोट में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांव का ही रहने वाला युवक गत 10 मई से घर से लापता था। बताया गया है कि मानसिक रूप से कमजोर युवक नशे का आदि था। राजस्व पुलिस ने पंचनामे के...

रानीखेत के किलकोट में युवक का शव मिलने से सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 14 May 2020 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर से लगे ग्राम किलकोट में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांव का ही रहने वाला युवक गत 10 मई से घर से लापता था। बताया गया है कि मानसिक रूप से कमजोर युवक नशे का आदि था। राजस्व पुलिस ने पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय में भेजा। शव कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतक के परिजनों की ओर से मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

किलकोट गांव निवासी विनोद शर्मा (25) पुत्र स्व. द्वारिका प्रसाद शर्मा घर में अकेला रहता था। विनोद गत 10 मई से लापता था। गुरुवार की सुबह गांव के ही एक खेत में उसका शव मिला। विनोद के बड़े भाई राकेश शर्मा का परिवार भी गांव में रहता है। राकेश ने बताया कि तीन भाइयों में सबसे छोटे विनोद की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह बेरोजगार होने के साथ नशे का आदि था आए दिन लोगों से झगड़ता रहता था। कई दिनों तक घर से भी गायब रहता था।उन्होंने बताया कि अंतिम बार उसे 10 मई को गांव में देखा गया, जिसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं था। इधर, सूचना के बाद राजस्व उपनिरीक्षक सदर महेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में राजस्व टीम ने मौका मुआयना कर शव का पंचनामा भरा। शव को पोस्टमार्टम के लिए नगर के राजकीय चिकित्सालय में भेजा गया। रावत ने बताया कि शव कुछ दिन पुराना प्रतीत हो रहा था। मृतक के बड़े भाई के हवाले ससे राजस्व उपनिरीक्षक ने कहा कि मृतक अक्सर कई दिन तक घर से गायब रहता था। परिवारों के लोगों को किसी पर कोई शक नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। इधर पोस्टमार्टम करने वाले डा. एसके गोस्वामी के अनुसार शव आठ से दस दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। मृतक की पसलियों में चोट के निशान मिलने के साथ पेट से खून भी रिस रहा था। किसी ऊंचाई वाले स्थान से गिरकर मौत होने की संभावना हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें