ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाउत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा केंद्रों पर धारा 144 लागू

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा केंद्रों पर धारा 144 लागू

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से स्नातक स्तर की विभिन्न पदों पर की परीक्षा के दिन अल्मोड़ा में धारा 144 लागू करने के आदेश...

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा केंद्रों पर धारा 144 लागू
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाWed, 01 Dec 2021 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से स्नातक स्तर की विभिन्न पदों पर की परीक्षा के दिन अल्मोड़ा में धारा 144 लागू करने के आदेश एसडीएम सदर गोपाल सिंह चौहान ने दिए हैं।

अल्मोड़ा के विभिन्न केंद्रों में 4 और 5 दिसंबर को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की स्नातक स्तर की विभिन्न पदों की लिखित परीक्षा आयोजन किया जाएगा। जिसको देखते हुए परीक्षा केंद्र एसएसजे परिसर अल्मोड़ा, विवेकानन्द इंटर कालेज, रानीधारा अल्मोड़ा, विवेकानंद बालिका इंटर कॉलेज, राइंका कालेज अल्मोड़ा, जीजीआईसी, एडम्स गर्ल्स इंटर कालेज, आर्य कन्या इंटर कॉलेज, एआईसी, शारदा पब्लिक स्कूल, ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल, रैमजे इंटर कॉलेज अल्मोड़ा में शांति एवं कानून-व्यवस्था भंग करने की संभावना को देखते हुए परीक्षा को सफल एवं शांतिपूर्ण संपादन के लिए दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के अधीन ऐसे कृत्यों को रोकने को निषेधाज्ञा लगाई गई है। उन्होंने बताया कि परीक्षा केंद्रों में परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार नियत परीक्षा तिथि को परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर परिधि सीमा के अंतर्गत अस्त्र-शस्त्र, आग्नेयास्त्र, धारदार हथियार एवं लाठी डंडा, ध्वनि विस्ताक यंत्रों, 05 से अधिक व्यक्तियों एक झुंड बनाकर एक स्थान पर एकत्रित नहीं होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें