ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ामजखाली के डोल मेले में ब्लाक प्रमुख ने विजेताओं को बांटे पुरस्कार

मजखाली के डोल मेले में ब्लाक प्रमुख ने विजेताओं को बांटे पुरस्कार

मजखाली क्षेत्र में श्री कृष्ण महोत्सव का सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समापन हुआ। महोत्सव में क्षेत्र भर के 21 विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ...

मजखाली के डोल मेले में ब्लाक प्रमुख ने विजेताओं को बांटे पुरस्कार
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 08 Sep 2018 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मजखाली क्षेत्र में श्री कृष्ण महोत्सव का सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समापन हुआ। महोत्सव में क्षेत्र भर के 21 विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ मटकी फोड़ प्रतियोगिता लोगों के आकर्षण का मुख्य केंद्र रहा।

मजखाली क्षेत्र के प्रसिद्ध राधा-कृष्ण मंदिर में श्री कृष्ण महोत्सव के समापन पर मुख्य अतिथि द्वाराहाट ब्लॉक प्रमुख ममता भट्ट का समिति अध्यक्ष राजन अधिकारी ने स्वागत किया। दो सितंबर से शुरू हुए महोत्सव में 21 विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। राइंका मजखाल, ग्रीनवुड पब्लिक जूनियर हाईस्कूल नैनी, चैतन्य मांटेसरी स्कूल आदि के छात्र-छात्राओं ने शानदार प्रस्तुति देकर दर्शकों का मन मोहा। दूर-दराज के क्षेत्रों से महोत्सव देखने लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। मटकी फोड़ प्रतियोगिता में हिमांशु अधिकारी एडं पार्टी ने बाजी मारी। समाजिक कार्यकर्ता व समिति संरक्षक एनएस अधिकारी की ओर से अपनी माता की स्मृति में मटकी फोड़ प्रतियोगिता में विजेता टीम को 3500 रुपये दिए। इसके साथ ही ब्लॉक प्रमुख ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के प्रतिभागियों को पुरस्कार बांटे। उन्होंने क्षेत्र के डोल मेले की प्रसंशा करते हुए क्षेत्र की परंपरा को जारी रखने पर सभी को बधाई दी। यहां भाजपा नेता कैलाश भट्ट, मेला समिति संरक्षक एनएस अधिकारी, सचिव जयपाल अधिकारी, कोषाध्यक्ष सत्यप्रकाश, जफर अहमद, हेमंत अधिकारी,चंदन अधिकारी, पंकज अधिकारी, वैभव अधिकारी, नवीन अधिकारी रहे।

धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव

रानीखेत। श्री पिंडेश्वर महादेव मंदिर गगास में दो दिवसीय श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का डोला विसर्जन के साथ समापन हुआ। महोत्सव के पहले दिन डोला स्थापना के बाद विभिन्न विद्यालयों की ओर से सुलेख, सामान्य ज्ञान, चित्रकला सहित आदि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दूसरे दिन मुख्य अतिथि ओएमपीसी के महाप्रबंधक एलएम पांडे और विशिष्ट अतिथि घनश्यामी भट्ट ने प्रतिभागियों को पुरस्कार बांटे। इसके बाद डोला विसर्जन के साथ मेले का समापन किया गया। यहां मेला समिति संरक्षक उम्मेद सिंह अरेड़ा, त्रिलोक सिंह अधिकारी रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें