ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाएसबीआई का एटीएम खराब, लोग परेशान

एसबीआई का एटीएम खराब, लोग परेशान

नगर स्थित भारतीय स्टेट बैंक मुख्य शाखा की कैश डिपॉजिट मशीन (रिसाईक्लर) व एक एटीएम दो सप्ताह से भी अधिक समय से खराब होने से उपभोक्ताओं को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मशीनें खराब होने से...

एसबीआई का एटीएम खराब, लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाFri, 16 Nov 2018 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर स्थित भारतीय स्टेट बैंक मुख्य शाखा की कैश डिपॉजिट मशीन (रिसाईक्लर) व एक एटीएम दो सप्ताह से भी अधिक समय से खराब होने से उपभोक्ताओं को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मशीनें खराब होने से नकदी जमा व निकासी के लिए बैंक में लंबी कतारें लग रहीं हैं। लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ रहा है।

रानीखेत एसबीआई मुख्य शाखा में ग्राहकों की सुविधाओं के लिए कैश डिपॉजिट मशीन व दो एटीएम मशीनें लगाईं गईं हैं। लेकिन कैश डिपॉजिट मशीन एक पखवाड़े से काम नहीं कर रही। इतने ही समय से एक एटीएम भी शो-पीस बना हुआ है। दो मशीनें खराब होने के चलते बैंक के अंदर कैश डिपॉजिट व निकासी काउंटरों में लंबी कतारें लग रहीं हैं। उपभोक्ताओं को घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। जिससे उन्हें भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि नगर के अधिकांश बैंकों के करीब दर्जन भर एटीएम अक्सर शो-पीस बने रहते हैं। एटीएम में कभी कैश नहीं रहता, तो कभी मशीन खराब रहने से उपभोक्ताओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इधर, एसबीआई की डिपॉजिट मशीन व एक एटीएम काफी समय से खराब होने के कारण समस्या और अधिक बढ़ गई है। नकदी निकासी के साथ लोगों को कैश जमा कराने के लिए भी बैंक की लंबी लाइन में लगना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें