ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाजवाब देने लगी सरयू पम्पिंग योजना, दन्यावासी परेशान

जवाब देने लगी सरयू पम्पिंग योजना, दन्यावासी परेशान

जागेश्वर विधानसभा के धौलादेवी ब्लॉक की सबसे बड़ी पेयजल योजना जवाब देने लगी है। इस योजना से लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है। इससे यहां के लोग परेशान...

जवाब देने लगी सरयू पम्पिंग योजना, दन्यावासी परेशान
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 14 May 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जागेश्वर विधानसभा के धौलादेवी ब्लॉक की सबसे बड़ी पेयजल योजना जवाब देने लगी है। इस योजना से लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है। इससे यहां के लोग परेशान हैं। मंगलवार को भी लोगों को पानी की व्यवस्था के लिए यहां-वहां भटकना पड़ा।
करोड़ों की सरयू पेयजल योजना बारिश नहीं होने से ठप पड़ी हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक एक सप्ताह से नलों से पानी नहीं टपका है। जबकि, पिछले वर्ष ही पम्प के इंटेक में फिल्टर डलवाए गए हैं। होटल व्यवसायी सुरेश जोशी ने बताया सरयू पम्पिंग के लिए 32 लाख की लागत से भैसोड़ी गधेरे से लाइन बनाई जानी थी। जिससे की पानी की वैकल्पिक व्यवस्था हो सके, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। एक सप्ताह से लोग निजी वाहनों से पानी की व्यवस्था करने में जुटे हैं। व्यसायिक रमेश चंद्र बिष्ट का कहना है बाजार में किराए पर रहने वाले लोग भी परेशान हैं। उन्हें यहां-वहां जाकर पानी की व्यवस्था करनी पड रही है। उन्होंने जल संस्थान से पानी की उचित व्यवस्था करने की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।