ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा में सफाई कर्मचारी ने फांसी लगाकर जान दी

अल्मोड़ा में सफाई कर्मचारी ने फांसी लगाकर जान दी

अल्मोड़ा माल गांव निवासी एवं कैंट में कार्यरत सफाई कर्मचारी ने घरेलू विवाद के चलते यहां करबला डोली डांडा के जंगल में चीड़ के पेड़ में फांसी का फंदा डालकर कर आत्म हत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस शव...

अल्मोड़ा में सफाई कर्मचारी ने फांसी लगाकर जान दी
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाWed, 18 Mar 2020 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा माल गांव निवासी एवं कैंट में कार्यरत सफाई कर्मचारी ने घरेलू विवाद के चलते यहां करबला डोली डांडा के जंगल में चीड़ के पेड़ में फांसी का फंदा डालकर कर आत्म हत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पेड़ से उतर कर बेस अस्पताल ले गई। जहां अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार माल गांव निवासी विशाल गोदियाल (50) पुत्र स्व. रमेश गोदियाल बुधवार की सुबह करीब सात बजे घर से निकल गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। दिन में करीब 3 बजे उसका डोली डांडा के जंगल में चीड़ से लटका मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर कोतवाली, बेस और धारानौला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव का पंचायत नामा भर दिया है। पोस्टमार्टम गुरुवार को किया जाएगा। पुलिस के अनुसार अब तक जांच में घरेलू विवाद की बात सामने आ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें