ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाटनकपुर-बनबसा के पेट्रोल पंपों में मिलावट का आरोप

टनकपुर-बनबसा के पेट्रोल पंपों में मिलावट का आरोप

टनकपुर-बनबसा के पेट्रोल पंपों में मिलावट का आरोप लगाने के साथ ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सात सूत्रीय मांगों को लेकर तहसील में प्रदर्शन...

टनकपुर-बनबसा के पेट्रोल पंपों में मिलावट का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSat, 24 Jul 2021 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

टनकपुर-बनबसा के पेट्रोल पंपों में मिलावट का आरोप लगाने के साथ ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सात सूत्रीय मांगों को लेकर तहसील में प्रदर्शन किया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंप कार्यवाही की मांग की।

आप जिला प्रभारी दीपक भट्ट के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तहसील में सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि टनकपुर-बनबसा के पंपों में मिलावटी ईंधन बेचा जा रहा है। इससे वाहनों के इंजन सीज हो रहे हैं। वहीं, उन्होंने गैस सिलेंडर के वजन पर सवाल उठाने के साथ ही टनकपुर-बनबसा में प्राधिकरण के नाम पर जनता से अवैध वसूली करने का आरोप लगाया । उन्होंने बिजली के बिलों में हो रही बढ़ोतरी पर आक्रोश जताया। साथ ही उन्होंने गरीबों को चिन्हित कर बीपीएल कार्ड बनवाने, आपदा प्रभावितों को मुआवजा दिलवाने समेत संयुक्त अस्पताल टनकपुर के पुराने भवनों और आवासीय परिसर की जर्जर भवनों की मरम्मत करवाने की मांग की है। यहां नारायण सिंह गैड़ा, नरेश गुप्ता, मो. अली, ललित मोहन जोशी, पूजा देवी, नीतू, बसंती देवी, हीरा देवी, कविता, अनीता देवी, गीता आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें