ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ारानीखेत में ईस्टर पर देश की खुशहाली की दुआ मांगी

रानीखेत में ईस्टर पर देश की खुशहाली की दुआ मांगी

ईस्टर पर्व ईसाई समुदाय ने धूमधाम से मनाया । नगर और चौबटिया छावनी स्थित मैथोडिस्ट, कैथोलिक गिरिजाघरों में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजित की गई। आराधना वचन के माध्मय से ईस्टर के महत्व पर प्रकाश डाला...

रानीखेत में ईस्टर पर देश की खुशहाली की दुआ मांगी
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSun, 21 Apr 2019 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

ईस्टर पर्व ईसाई समुदाय ने धूमधाम से मनाया । नगर और चौबटिया छावनी स्थित मैथोडिस्ट, कैथोलिक गिरिजाघरों में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजित की गई। आराधना वचन के माध्मय से ईस्टर के महत्व पर प्रकाश डाला गया। देश-दुनिया में अमन चैन की दुआएं की गईं।

रविवार को ईस्टर का पर्व उत्साह पूर्वक हषोल्लास के साथ मनाया गया। ईस्टर के उपलक्ष्य में नगर के द्योलीखेत स्थित मैथोडिस्ट गिरिजाघर में विशेष प्रार्थना सभा आयोजित की गई। चर्च के पास्टर रेवरेंड विनय वी गवन ने आराधना वचन (सनराईज सर्विस) प्रस्तुत किया। उन्होंने क्रूस पर बलिदान के बाद प्रभु यीशु मसीह के तीसरे दिन पुन: जीवित हो उठने की घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी। प्रभु के बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया। विभिन्न गीतों व कविताओं के माध्यम से भी ईस्टर पर प्रकाश डाला गया। पास्टर गवन ने देश व दुनिया में अमन-चैन व खुशहाली की कामना की। इसके अलावा नगर व चौबटिया छावनी में स्थित विभिन्न कैथोलिक व मैथोडिस्ट गिरिजाघरों में भी ईस्टर पर विशेष प्रार्थना सभा सहित विभिन्न कार्यक्रम भी हुए। द्योलीखेत मैथोडिस्ट चर्च में आयोजित कार्यक्रम में एचजेबी सिंह गोरखा, सतीश मसीह, माया सिंह, रेमश युसुफ, ललित कैलब, हरीश मसीह, केके शेरिंग, वीके सिंह, मनोज कुमार जोजफ, ललित कैलब आदि ने भाग लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें