ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ा16 सालों से फरार ईनामी बदमाश को रानीखेत पुलिस ने धर दबोचा

16 सालों से फरार ईनामी बदमाश को रानीखेत पुलिस ने धर दबोचा

16 सालों से फरार ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर रानीखेत कोतवाली पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। मुखानी हल्द्वानी निवासी आरोपी के खिलाफ आर्म एक्ट का मुकदमा दर्ज था, कोर्ट में पेश नहीं होने पर उसे मफरूर...

16 सालों से फरार ईनामी बदमाश को रानीखेत पुलिस ने धर दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSun, 31 Mar 2019 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

16 सालों से फरार इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर रानीखेत कोतवाली पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। मुखानी हल्द्वानी निवासी आरोपी के खिलाफ आर्म एक्ट का मुकदमा दर्ज था, कोर्ट में पेश नहीं होने पर उसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया। रविवार को पुलिस ने आरोपी को चंपावत से गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

1992 में शिव दत्त जोशी पुत्र देवीदत्त जोशी निवासी मुखानी हल्द्वानी और स्थायी निवासी देवीधुरा चंपावत को रानीखेत पुलिस ने अवैध हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ 25 आर्म एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। लेकिन मुकदमे के दौरान कोर्ट में पेश होने के बजाय आरोपी लगातार फरार रहने लगा। 2003 में कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया। साथ ही आरोपी पर एक हजार का इनाम भी पुलिस ने रखा था। इधर मुखबिर की सूचना पर रविवार को कोतवाल नारायण सिंह के निर्देशन में रानीखेत से पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने चंपावत रवाना हुआ। पुलिस ने फरार बदमाशन शिवदत्त को देवीधुरा चंपावत से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल नारायण सिंह ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस टीम में एसआई सुरेंद्र सिंह रिंगवाल, कांस्टेबल दिलीप कुमार, नारायण रावल, नंदन राम, आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें