ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ारानीखेत में 16 को क्वारंटाइन किया

रानीखेत में 16 को क्वारंटाइन किया

जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। जमाती के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पर प्रशासन की ओर से जमाती के निवास स्थान को सील कर दिया गया है। 16 लोगों को क्वारंटाइन भी...

रानीखेत में 16 को क्वारंटाइन किया
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 06 Apr 2020 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। जमाती के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पर प्रशासन की ओर से जमाती के निवास स्थान को सील कर दिया गया है। 16 लोगों को क्वारंटाइन भी किया गया है।

दरसअल तबलीगी जमात से रानीखेत लौटे 4 जमातियों को प्रशासन की ओर से अहतिहातन क्वारंटाइन किया गया था ।जिसके बाद 4 जमातियों के सैंपल लेकर जांच को हल्द्वानी भेजे गए थे ।जिनमें से 3 जमातियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई ।लेकिन एक जमाती के रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया ।

आनन फानन में प्रसासन व स्वास्थ्य विभाग की तीन मरीज़ को लेने रानीखेत गई। डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को बेस स्थित कोरोना अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है ।चिकित्सक उसकी जांच कर रहे हैं ।उन्होंने बताया कि फिलहाल मरीज में खांसी जुखाम और सांस लेने की दिक्कत के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं ।उन्होंने बताया कि जमाती के संपर्क में आए 16 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। जिनके सैंपल जांच को हल्द्वानी भेज दिए हैं। उन्होंने बताया कि संक्रमित व्यक्ति के निवास स्थान सुदामापुरी जामा मस्जिद खुरेशीयन इलाके के प्रवेश द्वारा को सील कर दिया गया है ।उन्होंने बताया कि इनमें 120 निवास करते हैं । जिन्हे कन्टेन्ट के तहत हर रोज मेडिकल की तीन टीमें जांच करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें