ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाजालली में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने दिलाई शपथ

जालली में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने दिलाई शपथ

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल जिला इकाई रानीखेत ने जालली व्यापार मंडल के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। इस दौरान व्यापारियों के लिए कई बिंदुओं पर चर्चा की गई। पुरुषों के व्यापार को...

जालली में नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने दिलाई शपथ
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSun, 02 Sep 2018 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल जिला इकाई रानीखेत ने जालली व्यापार मंडल के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। इस दौरान व्यापारियों के लिए कई बिंदुओं पर चर्चा की गई। पुरुषों के व्यापार को लेकर बढ़ते पलायन को युवाओं की बढ़ती नशाखोरी का मुख्य कारण बताया गया।

नशाखोरी से क्षेत्र को बचाने के लिए महिलाओं को आगे बढ़ने की अपील की गई। जालली में सभी नवनिर्वाचित व्यापार मंडल पदाधिकारियो ने पद एवं निष्ठता की शपथ ली। शपथ कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष मोहन नेगी ने व्यापारियों और क्षेत्रीय जनता को हर एक परिस्थिति में जिला कार्यकारिणी का सहयोग दिए जाने की बात कही। उन्होंने युवा पीढ़ी में बढ़ती नशाखोरी के लिए लगातार बढ़ रहे पलायान को जिम्मेदार ठहराया। कहा कि क्षेत्र में व्यापार की समस्या बढ़ने से आमदनी भी कम है। जिसके चलते लोगों को पलायन करना पड़ता है। जिससे युवाओं में घर के पुरुषों का भय खत्म हो रहा है, और वह नशे के आदि हो रहें है। इस समस्या से निपटने के लिए उन्होंने महिलाओं को ही नशे के विरुद्ध खड़ा होने को कहा। जिलामहामंत्री डॉ. गिरीश वैला ने भी व्यापारियों की महत्वपूर्ण भूमिका से सभी को अवगत कराया। सभी महिलाओं ने भी नशे के खिलाफ जागरूकता दिखाते हुए एकजुट होकर कमान संभालने की बात कही। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख द्वाराहाट ममता भट्ट, ब्लॉक प्रमुख भिकियासैंण हिमानी नैनवाल, सांसद प्रतिनिधि कैलाश भट्ट, प्रदेश संगठन मंत्री मनोज अग्रवाल, जिला मीडिया प्रभारी कामरान कुरैशी आदि लोग मौजूद रहे।

कामरान बने जिला मीडिया प्रभारी

रानीखेत। जालली में शपथ ग्रहण समारोह में प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल जिला इकाई के जिलाध्यक्ष मोहन नेगी और जिलामहामंत्री डॉ. गिरीश वैला ने कामरान कुरैशी को प्रांतीय मंडल जिला मीडिया प्रभारी मनोनित किया। मोहन नेगी के उन्हें जिला मीडिया प्रभारी घोषित करने पर प्रदेश संगठन मंत्री मनोज अग्रवाल, जिला महामंत्री डॉ. गिरीश वैला, नगर महामंत्री हर्षवर्धन पंत, उपाध्यक्ष सीमा जसवाल आदि ने बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें