ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा में डीडीए के विरोध में धरना

अल्मोड़ा में डीडीए के विरोध में धरना

जिला विकास प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग को लेकर सर्वदलीय संघर्ष समिति के बैनर तले विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगो ने चौघानपाटा स्थित गांधी पार्क में धरना दिया। इस दौरान प्रदेश सरकार के खिलाफ...

अल्मोड़ा में डीडीए के विरोध में धरना
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 08 Oct 2019 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा में विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगों ने जिला विकास प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग तेज कर दी है। आक्रोशित लोगों ने सर्वदलीय संघर्ष समिति के बैनर तले चौघानपाटा स्थित गांधी पार्क में धरना दिया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही जल्द डीडीए को समाप्त नहीं करने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी।

मंगलवार को धरने पर बैठे लोगों ने कहा प्रदेश सरकार द्वारा जनता पर थोपे गये जन विरोधी विकास प्राधिकरण को लगभग 2 वर्ष समय हो गया है। जनता सर्वदलीय संघर्ष समिति के बैनर तले लगातार प्राधिकरण को समाप्त करने की मांग प्रदेश सरकार से कर रही है। लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा प्राधिकरण लागू होने के बाद जनता को भवन निर्माण में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जनता को भवन निर्माण के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। वक्ताओं ने दशहरा महोत्सव के दिन भगवान श्रीराम से प्रार्थना की कि प्रदेश सरकार को सद् बुद्धि आए और विकास प्राधिकरण जल्द समाप्त हो। जिससे की जनता को हो रही परेशानियों से मुक्ति मिल सके। यहां कांग्रेस जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक, जिला सचिव दीपांशु पांडेय, आनंदी वर्मा, राजू गिरी, कांग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला, लक्ष्मण ऐठानी, दीपांशु पांडेय, मोहम्मद शब्बीर, हेम तिवारी, निर्मल रावत, चंद्रमणि भट्ट, हर्ष कनवाल, भारतरत्न पांडेय, पीसी पंत आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें