DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड अल्मोड़ा302 में जेल जाने वाला बना पुलिस वर्दी धारी

302 में जेल जाने वाला बना पुलिस वर्दी धारी

हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 10:30 PM
302 में जेल जाने वाला बना पुलिस वर्दी धारी

विधानसभा सल्ट से विधायक महेश जीना के गनर का एक वीडियो इन दिनों जमकर वॉयरल हो रहा है। जिसमें वह कुछ लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहा है। यही नहीं एक अन्य वीडियो में यह गनर लोगों के साथ मारपीट कर रहा है। वीडियो बीते 28 अक्तूबर का बताया जा रहा है, जब सल्ट विधायक महेश जीना और बीजेपी नेता गिरीश कोटनाला के बीच मारपीट का मामला सामने आया था। गनर वीडियो में लोगों को धमकाते हुए यह कह रहा है कि मैं मुरादाबाद का रहने वाला हूं और पूर्व में 302 के तहत जेल भी जा चुका हूं। इसलिए मुझे हल्का मत समझना। इधर, मामले को लेकर एसएसपी ने गनर आंनद नेगी को सस्पेंड कर दिया है। वहीं मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक रानीखेत को सौंप दी है।

वीडियो सामने आने के बाद विधायक के गनर पर भी सवाल उठने लगे हैं। सल्ट से पूर्व जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेस नेता नारायण सिंह रावत ने बताया कि यह वीडियो सल्ट विधायक महेश जीना के गनर का है। नारायण रावत ने बताया कि विधायक के गनर ने बीते दिनों गिरीश कोटनाला और उसके साथियों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया था। बताया कि वीडियो में गनर खुद कह रहा है कि वह 302 के तहत जेल जा चुका है। ऐसे में उत्तराखंड पुलिस महकमे ने आखिर इसकी नियुक्ति कैसे कर दी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आज विधायक और उसके गनर की गुंडागर्दी से आम जनता में भय का माहौल है। उन्होंने उत्तराखंड सरकार और पुलिस के अधिकारियों से मांग की है कि ऐसे गनर के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

---

कोट-

वीडियो वायरल होने पर मामले का त्वरित संज्ञान लिया गया। कांस्टेबल आंनद नेगी को रविवार सुबह ही निलंबित कर दिया गया है। मामले कि जांच सीओ रानीखेत को सौंपी गई है।

-पंकज भट्ट, एसएसपी अल्मोड़ा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें