ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ापुलिस और उड़नदस्ते की टीम वाहनों पर रख रही पैनी नजर

पुलिस और उड़नदस्ते की टीम वाहनों पर रख रही पैनी नजर

लोकसभा चुनाव नजदीक आने पर चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस टीम की ओर से वाहन चेकिंग अभियान तेज कर दिया गया...

पुलिस और उड़नदस्ते की टीम वाहनों पर रख रही पैनी नजर
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSun, 07 Apr 2019 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव नजदीक आने पर चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस टीम की ओर से वाहन चेकिंग अभियान तेज कर दिया गया है।

रविवार को पुलिस और उड़न दस्ते की संयुक्त टीम ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान नगर में आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी भी ली गई। मतदान की तारीख करीब आने के साथ पुलिस महकमने ने भी पूरी तरह कमर कसी हुई है। चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से कराए जाने को लेकर पुलिस और उड़न दस्ता की टीम अपने स्तर से पूरी तरह लगी हुई है। नगर के विभिन्न हिस्सों में पुलिस और उड़न दस्ते की संयुक्त टीमों की ओर से चेकिंग अभियान जारी है। रविवार को भी टीम ने नगर से गुजरने वाले वाहनों पर खास नजर बनाए रखी। टीम नगर के विभिन्न हिस्सों में वाहनों को रोक कर अच्छी तरह तलाशी ले रही है। चुनाव के मद्देनजर तेज हुए अभियान में पुलिस और उड़न दस्ता संयुक्त रूप से वाहनों को खंगाल तो रहें ही है, साथ ही यातायात नियमों को ताक में रख वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। इस दौरान उड़न दस्ता रानीखेत पहली टीम के प्रभारी आरए यादव, एसआई बहादुर सिंह तितियाल, एसआई शशि पुरोहित, कांस्टेबल भुवन सिंह कठायत, सुरेश सिंह भंडारी, चंदन सिंह राणा, होमगार्ड प्रेम राम आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें