ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ारानीखेत में पुलिस ने फिर हटवाए अवैध अतिक्रमण

रानीखेत में पुलिस ने फिर हटवाए अवैध अतिक्रमण

नगर की मुख्य बाजार में पुलिस ने अवैध अतिक्रमण को हटाने का कार्य एक बार फिर शुरु कर दिया हैं। बुधवार को पुलिस टीम ने सुभाष चौक से लेकर विजय चौक तक कई दुकानों के अवैध अतिक्रमण...

रानीखेत में पुलिस ने फिर हटवाए अवैध अतिक्रमण
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाWed, 12 Sep 2018 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर की मुख्य बाजार में पुलिस ने अवैध अतिक्रमण को हटाने का कार्य एक बार फिर शुरु कर दिया हैं। बुधवार को पुलिस टीम ने सुभाष चौक से लेकर विजय चौक तक कई दुकानों के अवैध अतिक्रमण हटाए।

अतिक्रमणकारियों को सड़क तक सामान फैलाने पर चेतावनी दी और बेतरतीब खड़े कुछ वाहनों का चालान भी किया। पर्यटक नगरी को जाम से मुक्त करने के लिए पुलिस फिर सक्रिय हो गई हैं। बुधवार को पुलिस टीम ने सीओ वीर सिंह के नेतृत्व में मुख्य बाजार से अतिक्रमण हटाया। दुकानों के प्रचार-प्रसार सामाग्री सहित अन्य वस्तुओं को सीमा से बाहर न रखने की चेतावनी दी। दुकान के बाहर फैले समान को सड़क से हटवाया गया। दुकानों के बाहर खड़े बेतरतीब वाहनों को भी पुलिस ने सड़क के दोनो ओर बनी सफेद पट्टियों से बाहर खड़े करने को कहा। बेतरतीब खड़े कुछ वाहनों के चालान भी किए। पुलिस ने दुकानदारों से भी उनके दुपहियां वाहनों को सफेद पट्टियों से बाहर खड़े करने को कहा। पहले भी अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी जा चुकी है। अब नियमों का उल्लघन करने और नगर में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस टीम में कोतवाल नारायण सिंह, एसएसआई धीरेंद्र पंत, कांस्टेबल योगेंद्र प्रसाद आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें